rediff.com
Home > Indian sex stories > Indian sex story in Hindi Font

Indian sex story in Hindi Font

November 28th, 2012 Leave a comment Go to comments

Its real Indian sex story in Hindi font and i hope you like it and comment this story plus other Indian sex stories.

हाय, मैं फिर से वापस करने के लिए मेरी प्यारी लड़की Sriyani के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए. महीने की जोड़ी के बाद, मैं बंगलौर में स्थानांतरित कर गया है और वहाँ से काम करना शुरू कर दिया. जब मैं तमिलनाडु से वापस आ रहा था, इससे पहले एक दिन Sriyani अंतिम अलविदा किया है, यह भावनात्मक और बहुत कामुक अलविदा था, हम एक दूसरे के साथ लगभग आधे दिन बिताया है और गले और एक दूसरे के लिए चुंबन रखने के लिए, हम एक दूसरे का वादा किया है कि हम ईमेल और फोन के साथ संपर्क में होगा.
मैं बंगलौर के लिए आया था और मेरे काम शुरू किया और धीरे धीरे नीचे यहाँ बसे, मैं वास्तव में Sriyani याद आती है और उसके साथ सत्र बनाने के प्यार करता हूँ, हम गर्म ईमेल विनिमय कर रहे थे के रूप में हम समय मिलता है, और सप्ताह के अंत में हम आईएम के बहुत कुछ कर रहे थे बातें, गर्म और कामुक बातें. हम दोनों गर्म सत्र बनाने प्यार के लिए भूख से मर रहे थे.
मैंने उससे पूछा इसके यदि संभव हो तो उसे छोटी यात्रा के लिए बंगलौर में आने के लिए, उसने कहा कि अगर वह किसी भी मौका है कि वह सुनिश्चित करने के लिए आते हैं, लेकिन वह किसी भी मौका नहीं मिला है, तो वह एक मोबाइल फोन खरीदा है और हम पर गर्म बात कर रहे थे लंबे समय तक के लिए ही फोन.
एक दिन उसने मुझे फोन किया और बताया कि वह बंगलौर में नौकरी मिल गई है और वह बंगलौर वाह आ रहा था, मैं इतना है कि सुनवाई के बाद उत्साहित किया गया था, उन्होंने कहा कि वह पहली बार बंगलौर में कुछ कंपनी आवास में रहना होगा और बाद में वह कुछ घर खोजने की जरूरत है बंगलौर में. मैंने उससे कहा, आओ, हम एक साथ घर खोज करेंगे.
वह अपने पिता के साथ और अपने भाई के साथ बंगलौर पहुंचे और एक गेस्ट हाउस में रह रहा था, उसने मुझे बुलाया और उसे रहने की जगह को बताया. मैं उससे मिलने के लिए गया था, मैं उसके पिता, भाई के साथ और उसके साथ मुलाकात की. वाह 6 महीने के बाद मैं उसे देख रहा था, उसे लाल रंग की पोशाक में, वह मेरे लिए बहुत गर्म देख रहा था, हमारी आँख से संपर्क किया है, हमारे दिल की तरह कुछ भी आगामी प्यार की प्रत्याशा में धड़क रहा था सत्र बनाने. मैं कुछ समय के लिए रुके थे और अपने घर वापस आया.
अगले दिन वह उसके कार्यालय में शामिल होने के लिए किया था, उसने मुझे फोन किया कि एक बार वह कार्यालय पर पहुंच गया है, उसने बताया कि वह कार्यालय में औपचारिकता में शामिल नहीं है तो वह व्यस्त हो जाएगा की जरूरत है, तो मैं उसे खत्म है कि तेजी से बताया और मिलने की सुविधा देता है. मैं उससे मिलने के लिए इतना बेताब था. उसने बताया कि वह सब बातों को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे. उसका परिवार बहुत ही रूढ़िवादी था, वह उसे 6 बजे से पहले गेस्ट हाउस तक पहुँचने के लिए करना चाहता था.
3 बजे के आसपास, उसके कार्यालय बहुत मेरे घर के पास था, मैं अपने घर में रह रहा था अकेले, यह 2 BHK घर बड़ा था. एक नौकरानी दैनिक आ रहा था और मेरे घर की सफाई, वह सुबह जल्दी ही आ रहा था, तो वहाँ कोई मौका नहीं है कि किसी को अपने घर में दोपहर में आ जाएगा.
उसने मुझे 2 बजे के आसपास फोन किया और उसने बताया कि वह अब स्वतंत्र है और हम पूरा कर सकते हैं, मैंने उससे कहा कि मेरे घर आते हैं, वह मेरा पता पूछा और बताया कि वह बहुत जल्द ही घर तक पहुंच जाएगा. की तरह कुछ भी मेरा दिल धड़क रहा था. कुछ समय के बाद, दरवाजे की घंटी बजी, मैंने दरवाजा खोला, वाह, वह नीले रंग की पोशाक में था और मुस्कुराते हुए.
मैंने उसका हाथ पकड़ और उसे अंतर्दृष्टि घर में खींच लिया और दरवाजा बंद कर दिया, मेरे भगवान, मैं तो उसे देखने के बाद भूख लगी थी, हम एक दूसरे के बहुत कसकर गले लगाया, हम कुछ समय के लिए एक ही स्थिति में थे और फिर हम अलग हो गया है, मैं उसके चेहरे लिया मेरे हाथ में और फिर उसके गाल और फिर होठों पर चूमा, मैं उसके होंठ चूसने था, वह फिर से मुझे बहुत कसकर गले लगाया,
लेकिन मैं उसे अलग और उसके बाल खींच लिया और फिर जैसे पागल उसके चेहरे, गर्दन, होंठ चुंबन शुरू कर दिया है, वह भी बहुत गर्म था और बहुत सक्रिय जवाब किया गया था. मैं उसे अपनी रसोई में ले लिया है, यह एक खुला रसोईघर था, मैं दीवार से उसे खड़ा किया और फिर उसे फिर उसके कपड़े के ऊपर उसके शरीर पर हर जगह चुंबन शुरू कर दिया है, मैं कुछ भी तरह उसके स्तन का दबाव डाल रहा था,
वह भी बहुत गर्म था और फिर मैं उसके कपड़े के अंदर और उसके ब्रा के अंदर अपना हाथ रख दिया, और मेरे हाथ में उसके स्तन लिया, वाह यह इतना आसान है, पहली बार मैं छू गया था की तरह था, मैं मेरे नियंत्रण से बाहर जा रहा था, धीरे धीरे फिर उसके निचले तल के वस्त्रा खुल और उसके नीचे, पैर, जांघ मुझे सब उजागर infront था, मैं नीचे बैठ गया और उसकी जांघ, panty मैं उसे बिल्ली को चूमा ऊपर तो पेट आदि, चुंबन शुरू कर दिया है, वह पूर्ण इंतजार और गर्म था.
मैं उसके शरीर चाट शुरू कर दिया, वह उसकी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था, तो उसने बताया कि वह घर तक पहुँचने की जरूरत है, मैं समय देखा था, यह 5 था, और उसके गेस्ट हाउस बहुत दूर था. तो हम बाद में मिलने का फैसला किया. मैं उसे गिरा दिया और फिर मैं वापस आया. कुछ समय बाद वह रहने के लिए पीजी मिला और उसके पिता और भाई को वापस तमिलनाडु चला गया.
हम सप्ताहांत के लिए इंतजार कर रहे थे, तो हम मिलते हैं और प्यार करने की बहुत कुछ कर सकते हैं. शुक्रवार को, हम बाहर से मिलने और रात के खाने के साथ में और शॉपिंग मॉल में घूमने का फैसला किया. मैं चला गया और उसे उसके पीजी से उठाया और हम शॉपिंग मॉल से चला गया है, कपड़े की दुकान पर, मैं उसके लिए एक बहुत ही पारंपरिक पोशाक पसंद है और उसके लिए खरीदा है.
वह पसंद है कि बहुत बहुत, तो हम खाना खा लिया और शनिवार के लिए योजना बनाई है, मैं उससे पूछा पोशाक हम आज क्या खरीदा है पहनने और मैं भी उसके हाथ में मेहंदी (हिना) डाल करने के लिए कहा है, वह सिर हिलाते हैं, मैं जानने था कि जब वह कल आ जाएगा, वह अच्छी तरह से तैयार हो जाएगा. उसने बताया कि वह चारों ओर 10 में कल आ रहा हूँ और लंबे समय के लिए अपने घर में रहना होगा. मैं उसके पीजी करने के लिए गिरा दिया.
अगले दिन सुबह मैं उसके लिए इंतज़ार कर रहा था, वह 10:00 बजे के आसपास आया था, वह है कि नई पोशाक में था, उसके बाल खुला था और उसके हाथ में मेहंदी (हिना) से भरा था, लेकिन यह सूखे और गीले नहीं था, उसे अपने अंदर ले लिया घर और दरवाजा बंद कर दिया, वो मुस्कुरा रही था, लेकिन उसकी आँखें लाल के रूप में वह बहुत गर्म हो रहा है, मैं मेरे लिए उसके पास खींच लिया और फिर उसे बहुत कसकर गले लगाया, वह अद्भुत कोमल शरीर है,
मैं सभी उसे कोमल शरीर को छू गया था, वह फुसफुसाए वह बहुत गर्म है, मैं उसके चेहरे को चूमने शुरू कर दिया, मैं जोश के साथ उसका चेहरा चाट रहा था, तो मैं उसे मेरे बेडरूम की एक में ले लिया और उसे बिस्तर पर बैठने के लिए बनाया है, और मैं बैठ गया उनके पास, मैं सावधान था उसके हाथ में मेहंदी खराब नहीं. मैं धीमी और साथ जुनून में सब करने के लिए करना चाहता था, मैं अपने हाथ में उसके चेहरे लिया और उसके माथे, नाक, आँखें, पर उसे चूमा,
गाल और फिर मैं उसकी आँखों में देखा, वह इतना गर्म था और उसकी आँखों कह रहे थे कि अधिक से अधिक करते हैं …. मैं उसकी आँखों में भूख को देख सकता था, वह भी महीने के लिए अपने प्यार के लिए भूखे था, और वह बहुत था उत्सुक. मैं उसके हाथ Mendi जाँच की है, अब यह सूखा था, मैंने उसे बताया है कि मदद से इसे हटा दें, मैं उसे बाथरूम में ले लिया है, और पीछे से उसकी हथेलियों को पकड़, मेरे सामने था और उसे वापस, वहाँ वापस नहीं था,
तो मैं उसे उसके हाथ से मेहंदी निकालना हथेली रगड़ शुरू कर दिया, मेहंदी को हटाने सत्र वास्तव में कामुक था, जब मैं उसकी हथेली रगड़ रहा था वह मेरी आँखों में देख रहा था, उसकी आँखों सच प्रस्तुत दिखा रहा था, हम बाथरूम में किया गया था, मेहंदी रंग बहुत आया अच्छा है, यह गहरे लाल रंग था कि लाल रंग में वह और अधिक सुंदर और गर्म देख रहा था. मैं उसे फिर से मेरे बेडरूम में ले लिया और मेरे बेडरूम का दरवाजा बंद करने के लिए कम शोर है.
मैंने उसे फिर से बिस्तर कमरे पर बैठते हैं और उसे चुंबन और उसे सभी शरीर को छू शुरू कर दिया, वह खुशी में कराह रही है और कहा है मुझे कसकर गले लगाया, मैं उसकी गर्दन पर चुंबन किया गया था और फिर उसके कंधे पर पहुँच, यह आधा पोशाक के साथ कवर किया गया था, मैं खींच लिया यह नीचे थोड़ा और उसके एक ओर कंधे उजागर, यह बहुत ही उचित था और फिर मैं चूमा और यह bited, वह दर्द और खुशी के साथ moaned,
मैं पीछे से उसके कपड़े unhooking ने कहा, और उसके ऊपरी पोशाक नीचे खींच लिया और उसके ऊपरी खूबसूरत हिस्सा उजागर, वह बहुत ही उचित था और काले शुद्ध ब्रा में उसे स्तन अद्भुत था, मैं उसे स्तन, बहुत नरम boobs और उसके पूरे शरीर के ऊपरी हिस्से toching शुरू कर दिया है, मैं उसके स्तन चुंबन शुरू कर दिया, मैं उसकी ब्रा unhooked, उसे सुंदर स्तन बाहर poped और मैं नियंत्रण नहीं रख सका,
और चुंबन और चूसने कुछ समय मैं एक पागल कुत्ते की तरह उसे स्तन और शरीर चाट रहा था के बाद उसके स्तन, शुरू कर दिया है, तो मैं उसे कम पोशाक और panty भी हटा दिया और उसे पूरा नंगा कर दिया. वाह, वह सुंदर शरीर हो रही थी और सब मेरा था, मैं उसे सुंदर शरीर के साथ anyhting कर सकते हैं, मैं अपने कपड़े भी हटा दिया है, हम दोनों नग्न पूरा किया गया और हम फिर से एक दूसरे को गले लगाया.
जैसा कि हम नग्न शरीर के साथ गले लगाया, हम और अधिक गर्म हो गया, मैं उसे anyhting तरह नग्न शरीर चुंबन शुरू कर दिया, मेरी छह और आधा इंच लिंग पूरी तरह से सीधा और धड़कते था, मैं सचमुच मेरे toungue के साथ किया गया था उसे चाट, उसने मुझे बताया था जब मैंने उसे चाटना मेरी जीभ के साथ वह चरम आनंद मिलता है.
आज, मैं करने के लिए सामान की बहुत करना चाहता था, मैंने उससे पूछा उसके घुटने पर बैठने के लिए, वह बात मानी, और अपने मुर्गा खड़ा करना था और उसके चेहरे के सामने में, वह इसे देख रहा था. मैंने उससे पूछा कि उसके हाथ में अपने मुर्गा पकड़ है, वह यह holded, और फिर मैं उसे चुम्बन करने के लिए कहा है, वह एक छोटे से चुंबन दे दिया, मैं उसे पूरा मुँह में लेने के लिए करना चाहता था, मैं उसे उसके मुँह में लेने के लिए कहा है, वह यह कभी नहीं किया था और वह कैसे पता चल जाएगा कि मैंने उसे पहली बार था,
तो वह इसे चाट शुरू कर दिया, मैं उसे उसके मुंह खोलने के लिए पूछा कि वह उसके मुंह आधे खोला, तो मैं उसके सिर के बालों से खींच लिया तो वह उसके मुंह पूरी तरह से खोला है, मैं फिर धीरे धीरे मेरे लिंग उसके मुंह के अंदर डाला, यह केवल एक आगे अंदर गया था और वह उसका मुंह बंद कर दिया है, मैं उसे चूसना करने के लिए कहा है, वह इसे चूसने शुरू कर दिया, मैं स्वर्ग में की तरह था, उसकी लार के साथ गर्म नरम मुंह मुझे अद्भुत खुशी दे रहा था.
मैं कुछ बल डाल दिया और उसके मुंह में मेरे लिंग के आधे से डाला, मैंने उससे पूछा मेरी आँखों में देखो, जब मैं उसके मुँह, उसे उसके मुँह में अपने मुर्गा के साथ अद्भुत चेहरा कमबख्त रहा हूँ, उस दृश्य में किसी को भी सह करने के लिए कर सकते हैं एक दूसरे, कुछ समय मैं सह करने के बाद लग रहा था, मैं उसके मुंह से अपने मुर्गा बाहर ले कुछ पूर्व सह दिखाई दिया, उसने पूछा कि क्या सफेद रंग में आ रहा है, मुझे बताया गया है कि अपनी मेरी सब महसूस वीर्य के रूप में आ रहा है.
वह मुस्कराए, मैं उसे उसके कंधों के साथ पकड़ और फिर उसे उठा लिया और फिर उसे नीचे बिस्तर पर बिछाने के लिए बनाया है, उसके नग्न शरीर मुझे के infront था और वह सब मेरा था, मैं भी उसके पास नीचे करना और फिर पीछे से उसके कान चाटना शुरू कर दिया , उसकी पीठ, गर्दन और फिर उसे गधे के लिए ले जाया गया, वह गोल आकार गधा हो रही थी, बहुत सेक्सी है, मैं चूमा और उसे सुंदर पर bited, वह खुशी में moaned,
मैं उसे उसकी पीठ पर बदल गया और उसके कुत्ते जो उसकी जीभ के साथ उसके पूरे शरीर चाट रहा था बन गया है, मैं उसके गुलाबी निप्पल के आसपास मेरे toungue encircling किया गया था और वह कराह रही है, मैं कुछ भी तरह उसके निप्पल चूसने था, मैं उसे नरम पेट पर नीचे चला गया और तो नौसेना हिस्सा है, मैं उसे नौसेना हिस्सा अंदर मेरी जीभ डाल दिया, वह अपनी आँखें बंद कर दिया, मेरे शरीर उसकी जांघ के बीच किया गया था,
वह मुझे धक्का नीचे करने की कोशिश कर रहा था और मैं नीचे जा रहा था, एक बार मैं उसे बिल्ली के पास पहुंच गया, मैं मेरी जीभ दिशा जांघ चले गए और चाट और उसके दोनों जांघ काटने शुरू कर दिया. वह खुशी में कराह रही थी और उसे बिल्ली प्रत्याशा में गीला हो रही थी, मेरे हाथ को छू गया था और उसे गीला बिल्ली रगड़, और फिर मेरे होंठ उसे बिल्ली को कवर किया और मैं उसे प्यार छेद के अंदर अपनी जीभ डाल,
वह खुशी के साथ लगभग चीख, वह कुछ भी तरह सांस लेने शुरू कर दिया, मैं बंद नहीं किया था, मैं था जीभ कमबख्त रखने और वह भारी खुशी में कराह रही थी और अचानक उसके शरीर धनुषाकार और परेशान है और वह संभोग सुख हासिल. तो मैं उसके प्यार छेद से मेरे मुंह को हटा दिया है और उसके चेहरे पर पहुंच गया और एक गहरी चुंबन दे दिया, हम कुछ समय के लिए भावुक चुंबन किया था,
और फिर मैंने उसकी आँखों में देखा और फुसफुसाए कि मैं उसे अंदर जाने और उसे नरक की तरह बकवास करना चाहते हैं, वह उसके शरीर फुसफुसाए और आत्मा मेरा है और वह पहले से ही पूरी तरह से खुद मेरे लिए प्रस्तुत की है, मैं उसे एक गहरी चुंबन दिया फिर और धीरे धीरे फिर मैं उसके पैर थोड़ा सा व्यापक जुदा और फिर मैं फुसफुसाए मैं कंडोम पहनना चाहते रूप में मैं उसे उसके अंदर महसूस करना चाहते हैं न,
वह है कि उसके सुरक्षित अवधि फुसफुसाए और वह गर्भवती हो अभ्यस्त और फिर उसने कहा कि वह भी मुझे किसी भी कंडोम पहनने के लिए करना चाहते हैं न. मैं बहुत उत्तेजित हो गया, मैं अंतरिक्ष बनाया और धीरे धीरे उसे बिल्ली के अंदर अपने मुर्गा डाला, वह खुशी में उसकी आँखें बंद, 1 झटके में यह आधे चला गया, और फिर मैं एक उच्च दबाव दिया और उसे मुश्किल धक्का दिया, और मेरे छह और आधा इंच उसे गर्म और गीला बिल्ली अंदर मुर्गा,
वह खुशी के साथ moaned और एक असली दर्द भी महसूस किया, उसे सुंदर आँखों में आँसू से बाहर आया, मैं उसके प्यार छेद के अंदर पंप शुरू कर दिया, मेरी गति बढ़ रही है और वह जोर maoning था और खुशी में मेरी पीठ scratching किया गया था, वह ओह तेजी से और अधिक तेजी से कह रहा था कर रखने के लिए, मैं नरक की तरह उसे कमबख्त था, मैं कह रहा था कि आप मेरी कुतिया कहते हैं कि तुम मेरी कुतिया हैं, वह फिर चिल्लाना शुरू कर दिया, मैं अपनी कुतिया हूँ,
मुझे बकवास, मुझे ले चलो, मैं तुम्हारा हूँ, अरे हां, कृपया मेरी ओह आदमी. मैंने उससे कहा कि का कहना है कि आप मेरे फूहड़ ही कर रहे हैं, वह फिर से कहा, अपने फूहड़ बकवास, मैं अपने फूहड़, अपने अपने शरीर के सभी हूँ. के रूप में मैं उसके शब्दों को सुन रहा था और विलाप, मैं मेरी कमबख्त गति बढ़ रहा था, मैं उसे fdrom खींच लिया था उसके बाल, उसके चेहरे बहुत यौन उत्तेजना में गुलाबी था, वह सुंदर लग रहा था जब मैं उसे कमबख्त था,
दोस्तों मैं जब हम हमारी लड़की बकवास कहना है कि समय उसके चेहरे पर उसके भीतर की सुंदरता बाहर आता है और बकवास सत्र के दौरान वे सबसे सुंदर लग रही हो, मेरे अनुभव Thats. उसका सुंदर चेहरा कमबख्त देख रहा था गर्म है, मैं सह करने के लिए जा रहा था, मैं उसे बेब कहा कि मैं आप मेरे बीज के साथ भरने के लिए जा रहा हूँ, उसने बताया कि वह भी निकट है, तो न बकवास बंद करो रखने के लिए, वह मुझे उनके पास खींच लिया था,
मैं उसे एक मशीन की तरह पंप कर रहा था और वह खुशी में चिल्ला शुरू कर दिया और फिर अचानक हम दोनों एक साथ आए थे, उसे बिल्ली के अंदर गर्म सह के अपने मुर्गा प्रसार बहुत कुछ है, यह नहीं रोक रहा था, यह रोक और कभी नहीं सह तो finall तरह था मैं नीचे पर गिर गया था उसे और उसके स्तन पर अपना चेहरा, शरीर, उसके दिल की धड़कन कह रहा था कि वह भी एक लंबा रास्ता तय किया है,
हम लंबे समय के लिए एक ही राज्य में थे और जब हम सोया हम नहीं जानते, कुछ समय के बाद हम उठा, हम एक दूसरे के हाथ में थे, हमारे शरीर एक दूसरे में लपेटा गया था, मैंने उसकी आँखों में देखा और एक गहरी चुंबन दे दिया उसके होंठ, यह शाम 5 बजे था, हम नीचे बिछाने थे और कुछ समय के लिए एक दूसरे को चुंबन higging.
मैंने उससे कहा, आज रात उसके पीजी न जाने, वह नहीं वह यहाँ रहने के लिए नहीं कर सकते कहा था क्योंकि उसके माता पिता उसे पीजी में 8 बजे एक फोन कर देना होगा, तो वह है कि इससे पहले पीजी तक पहुँचने की जरूरत है, मैं ठीक बताया. हम दोनों फिर से गले लगाया और चूमा, उसने बताया कि यह उसकी पहली और उसके जीवन की घटना कभी नहीं भूल थी. मैं मुस्कुराया और उसकी गर्दन पर चूमा, जब भी मैं उसकी गर्दन पर चुंबन वह तुरंत जगाया और एक ही फिर से हुआ हो जाता है,
वह उसे नियंत्रित और अब शुरू न को बताया, अन्यथा वह मुसीबत में हो अगर वह समय में पीजी में तक पहुँच नहीं है. मैं उसकी स्थिति को समझा और हम दोनों कपड़े पहने और फिर मैं उसे उसके पीजी करने के लिए गिरा दिया, मैं एक अच्छा रात गहरी उसके चुम्बन करने के लिए दिया और अपने घर वापस आया.
रीडर, अब मेरे और मेरी प्रेमिका एक ही शहर में थे और हम बहुत प्यार कामुक मुठभेड़ कर किया, मैं इसे तैनात रहेंगे. पढ़ने के लिए धन्यवाद.
Source : Indian Sex stories World
  1. No comments yet.
You must be logged in to post a comment.
Copyright © 2014 Rediff.com India Limited. All rights Reserved.  
Terms of Use  |   Disclaimer  |   Feedback  |   Advertise with us